How to change whatsapp text colour in hindi full whatsapp tricks in hindi

How to change whatsapp text colour in hindi


post by:-mahendra raiger

Hello dosto aaj main aap ke liye ek mazedar post leke aaya hum Aap log To Jante Hai Ki WhatsApp Me Aisa Koi Feature Nahi Hai Jiski Madad Se Aap Colore And Stylish Text Likh Sake..
Isliye is Trick ke Liye Hum Third Party Apps Ki Madad lena Hoga. Jo Aapko Google Play Store Me Aasani Se Mel Jayenge.
Hum Yaha Par Aapko 3 Apps Bata Rahe hai.Wo Sub Se Best Hai.

1.BLUEify:


BLUEify App Ki Madad Se Hum Whatsapp Me Blue Color Ke Text Send kar Sakte Hai.
Bluetify ko Use Karne Ke Liye Neeche Steps Follow Kare..
  1. ●Sabse Pehle blueify App Download Kare Aur Open kare.
  2. ⇨ Download Bluetify App
  3. ● Ab Box Me Apna Message Type kare Aur Copy Blue Text Pe Click Kare.
  4. ● Iske baad Whatsapp Open Kare. Aur Jesko Message Send karna hai Uske Sath Conversation Start Kare.
  5. ● Ab Copy kiya Hua Text Message Box Me Paste Kare Aur Send Karde..
  6. Wo Blue Color Me Send Ho Jayega..

2.WhatsBlue Text:


WhatsBlue Text Application se Whatsapp Me Blue Text Send karne ke Sath Sath Stylish Text Bhi type kar sakte hai. Is App Me 20+ Text Stylish hai.
  1. ● Sab se Pehle WhatsBlue Text App Download kare Aur Open Kare.
  2. ⇨ Download WhatsBlue Text App
  3. ● Ab Box Me Apna Message Type kare. Aapka Message Bahut Si Stylish Me Show Hoga.
  4. is me Se Aapko Jo bhi Style Pasand Ho.Usko copy karne ke liye Us Par Click kare.
  5. Aur WhatsApp Par Send Kare..
  6. Wo Wahe Design Me Send Ho Jayega.

3.Text Stylish For Whatsapp:


Text Stylish For Whatsapp App ki Madad Se Colorful Text likh sakte hai Aap..
Text ki Style ,Text Background Color Aur Text Background Image bhi Change kar Sakte Hai Aap.
Is app Se Text Message Send Nahi Hote. Balki Hum Jo bhi text likhte hai wo image me Convert Ho kar Send Hota hai.
  1. ● Sub Se Pehle Text Style For Whatsapp App download kare aur Open kare.
  2. ⇨ Download Text Stylish For Whatsapp App
  3. ● Text box Me Apna Message Type Kare.
  4. ० Text Color Choose Kare.
  5. ० Text Style Choose Kare.
  6. ० Text Background Color Ya Image Choose Kare.

● Ab Share Option Par Click kare. Aur Whatsapp Choose Kare.
Aur Jesko Ye Send Karna Ho..
Usko Send Kare..Wo Isse Style Me Send Ho Jayega..
Dosto agar aap ko iss post main kuch samaj main nhi aaya to aap hame comment kar sakte hai..

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

please comment your choice game ...