अपने iphone x को बच्चों से दुर रखे नही तो आप मोबाइल मैं पूरी जानकारी

अपने  iphone x को  बच्चों से  दुर रखे  नही  तो आप  मोबाइल मैं  पूरी  जानकारी 


post by :-mahendra raiger

Hi friends pc hindi tricks main aap ka suwagat hai to aaj ham baat karege ki kaise aapko iPhone me child lock kaise lagaye ? Iphone child lock home button, iPhone me kids mode kaise enable kare ? iPhone ke liye iPhone child mode app ko active karne ke bare me bataunga. iPhone child lock app. iPhone child lock home es trick se aap IOS par apna Khud ka control Kar sakte hain. mai aapse iPhone me guide access ka method bhi aapse share karunga. aap app me iPhone ko use karne tak ki limit set Kar sakte hain or automatic lock time set Kar sakte hain.


iPhone Me Guide Access [ iPhone Child Lock ] :-


Jaisa ki hum sabhi jante hain ki iPhone children’s ke liye bahut aache learning tools banata hai. lakin agar aapke Ghar me Koi baccha hai or iPhone bhi hai to fir uske sararti dimag se iPhone nahi bachega. Isliye iPhone child lock aapke liye bahut jaruri hai. iPhone me guide access ka ye trick aapke liye bahut upyogi hai. Guide Access iOS 6.0 me suru ki gaya ek new feature hai Jo normally “kids Mode” par Kam Karta hai. jisme Kisi bhi apple device ko particular apps se lock kiya ja sakta hai or hardware buttons ko bhi disable kiya ja sakta hai. sabhi ke liye hal hi me pes ki gayi ye sabse Badi suvidha hai. aaj hum aapko bataenge ki aap guide access ki madad se iOS me child mode ko kaise activate Kar sakte hain.


How to Enable kid Mode App for iPhone [ iPhone Child lock ] :-

Mai iPhone me child mode ko active karne ke 2 method bataunga. aap apne suitability ke anusar Koi bhi istemal Kar sakte hain. ye trick working hain or aap app se apne iPhone ko use karne ki limit set Kar sakte hain. Mai yaha iPhone me guide access ko enable karne ki trick bhi aapko bataunga.
1. iPhone > Settings & Go to “General”.
2. yaha accessibility Settings par jaye or learning section se “Guide Access” par click kare.
3. yaha aap “ON” button par click kare.
4. Now, aap set passcode par click kare jisko aap guide access ko close karne ke liye istemal Kar sakte hain.
5. Turn – ON/OFF “screen sleep”. screen sleep ko enable karne par aapke iPhone ki battery life badh jaegi.
Ab aapki guide access active hai so aap apne iPhone ko child protective Kar sakte hain.

Enable Guided Access in iPhone – How to Lock Apps on iPhone with Password :-


1. Aap jis application ko lock karna chahte hain usko start kare.
2. Click the Home button thrice (triple-click) to open the Accessibility menu.
3. menu se Guide Access ko open kare.
4. Guide Access ke liye Rules set kare or screen ke us part ko swipe kare jisko aap lock karna chahte hain.
5. Guide Access ko enter karne ke liye ab “Next” par click kare.
Now, aapka iPhone aapke dwara selected application me lock Hoga or home button press karne par bhi app band nahi Hoga. ha or aap jab bhi chahe sahi password dalkar es lock ko disable Kar sakte hain lakin password sahi hona jaruri hai. isliye apna password hamesha yaad rakhe.
To Dosto umeed Karta hu ki agar aap IOS user hain to aapko ye trick jarur pasand aayi hogi. aisi hi interesting tricks ke liye hamare sath Jude rahiye.
aap is post ko jarur share kare thanks you....

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

please comment your choice game ...