1 click मैं facebook की सभी फ्रेंड्स रिक्वेस्ट accept करे facebook ट्रिक्स हिंदी मैं

1 click मैं  facebook  की  सभी  फ्रेंड्स रिक्वेस्ट  accept करे  facebook  ट्रिक्स हिंदी  मैं 

postby:-Mahendra raiger
Hello friends Kya Aapki Facebook iD me Bahot Zyada friend Requesthe ya Apki id ki Friend List Me Aise Log he Jinhe Aap Jaante Bhi Nahi Lakin Unfriend Kare to Kis kis Ko Kya AllFriend Unfriend Ho Sakte hain Han Lakin Computer me Lakin Mobile Me Q nhi 
Han Dosto Ab ham Mobile Se bhi All Friend Accept Ya Unfriend kar sakte hain sirf 1 click karne par Or Hum Aaj Apke lie Ye Trick lekar Aye hain


Chalie Dosto Hame Iske Lie Kis kis Chiz ki Zaroorat Padegi
  • Fast Internet (3g ya wifi)
  • Best (Browser) jo Computer Ki Tarah Bhi Chalaya ja Sake
  • (Java script) jo me apko Doonga

To Dosto Sabse Pehli Baat apke Internet ki Speed Achi honi Chahie 3G 4G ya Wifi or apke Pas Koi Aisa browserHona Chahie Jo Compuer ki tarah kaam kare Jaise (Google Chrome) ya Isse Bhi Best Jo Mobile Me ComputerJaisa kaam karta ho Wo browser He Puffin Browser
Apko Puffin Browser ko Download karna he Or Fir install karke Facebook Log In Karna he Uske Baad 
Is Script ko copy karna he


Script Copy Karne Ke Baad Apko Puffin Browser Me facebook open karna he koi Group open karna he 
Or Puffin Browser Ko Request Deskop site par karna he

Fir Uske Baad Browser Me 1 new Bookmark Bnani he
bookmark Title – All in one
bookmark Location –  isme apko Script ko Paste karna he Jo hamne
Is Site se copy ki Thi
Ab Facebook Group Open Karna he Or browser Ko Request deskop site karna he
Fir Wo Bookmark Par Click Karna he Jise Hamne All In one ke Name se Bnaya tha Kuch Secend baad kuch Aisa Dikhai Dega
Invite Is Par Click karne par Us Group me All Friend Invite ho Jaenge….
Remove Isse All Friend Remove unfriend Ho jaate hain 
Confirm is par click karne se All Friend Requset Accept kar Sakte hain
Or is tarah Hum All friend Accept ya Unfriend kar sakte hain Android Mobile se 1 Click karne par

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

1 comments:

comments

please comment your choice game ...