whataap gold kya hai puri jan kari

whataap gold kya hai puri jan kari



Dosto Aj  hum janenge Whatsapp Gold ke bare me yane Ho sakta hai Aap ko bhi Niche Diya hua image hai  vaisa hi  message Aaya ho yane ki 
Aapko Whatsapp Gold ke liye Invite kiya ja raha hai niche Diye huye Link se Aap use Download kar sakte ho Eske Aalava -Whatsapp Gold me Normal Whatsapp ke mukabale(मुकाबले ) kahi jada features hai jaise ki .Send kiye huye message Delete karana -Ek sath 100 photos send karana – Whatsapp Tone ke sath themes bhi Aap change kar sakte ho bla -bla -bla . 
Dosto Sachai (सच्चाई ) ye hai ki Whatsapp Gold ka Normal Whatsapp se Door-Door tak koe bhi Link nahi hai Ye Ekk Real Scam hai . ye 100% chances hai ki Agar Aap Use Link par Click karte ho to Aap ke mobile me Malware -Spyware jaise Attack ho sakte hai Aise me Aap ke mobile ka Sara data -sari Privacy- message Expose ho sakti hai 
Eske Aalawa Aap Aapne mobile me Banking ke  liye Alag-Alag Apps Istimal karte ho -to Aise me Aapke Card ki Sari information ya jo bhi Account ke related jankari hai Wo bhi Expose ho sakti hai 
to Dosto  plz Aap Whatsapp Gold ya Aaise kisi bhi Message ko Follow mat karo jo tumhe Whatsapp par Aate ho  
Dosto me Tumhe Ekk bath bata du ki Internet & Technology ke dunia me Aise kahi Attack hote hai jaise ki Malware -spyware-Adware ke ! to Esi tarah Logonko Bewkuf ( बेवकूफ )banaya Jata hai -jaha par Aapko bataya jata hai ki ye Apps ki ye Feature Expire ho Chuki  hai –Eske Aalawa Aap Ese Yaha se update kare ya install karo to dosto Aap Bina padhe -use Install kar dete ho Aur Hacking ya Viruses ke Shikar ban jate ho 
to Dosto Aagar Aapne Aapne mobile me Whatsapp Gold install kar rakha hai to me Request karti hu ki Aap Aapne mobile ko Clean Reset kar do kyu ki ho sakta hai tumharae mobile me Adware -malware jaise spying Virus Aa chuka honga —- Dosto Data Kya Fir se Restore kar sakte hoi par Ekbar tumhari Privacy Expose Ho gayi to Aap hi socho kitna bada Nuksan Boghtna(भुगतना ) padega  

Dosto Eske Aalava  facebook Photo like- Auto like -Dj liker  Na jane kon -kon se like Google par Available hai yane ki Ess website par Aao token submit karo Aur Aapne FB photo par 500 like lo — Youtube par – bhi Aise Video Viral Ho chuke hai  dosto me Kehati hu Etne sare like Se karna kya hai -50 like ho 100 like ho 150 like ho  Enn Sare like se kya farak padta hai fir bhi sab log lage pade mere photo par Etne likes !! Aise me Dosto Tum Jo bhi service istimal kar rahe ho wo bhi Ekk Scam hai  to me Umid karti hu …ki tum Aapne mobile me Whatsapp Gold ho Whatsapp Plus ho Aise koe bhi Apps istimal nahi karo ge Aur  facebook Fake like ke piche nahi padooge  Aur hamesha haste rahoge 🙂 

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

please comment your choice game ...