3G Phone Me Reliance Jio Sim Kaise Chalaye Use Kare Uska Aasan Tarika ( Not Working )

3G Phone Me Reliance Jio Sim Kaise Chalaye Use Kare Uska Aasan Tarika ( Not Working )


Reliance Jio Jaise-Jaise Popular Ho Rahi Hai Log Iska Use Bhi Bhut Jayada Kar Rahe Hai Lekin Ek Problem Ye Bhi H Ki Ye Abhi 3G Phone Me Support Nahi Hai . Maine Pichli Post Me Bataya Ki  Ye Reliance Jio Kya He  Now Ab Aapko Mai Yaha Reliance Jio Ko 3G Android Mobile Me Chalane Ka Tarika Batane Ja Raha Hu Jisse aap Sim Ko Kishi Bhi Smartphone Me Use Kar Sakte Ho .
Reliance Jio 4G Sim Ko 3G Phone Me Kaise Chalaye Use Kare Ye Sawaal Mujhe Tab Aaya Jab Isse Maine Mere Apne Mobile Me Try Kiya . But Maine Ab Ek Esi Guide Pata Ki Hai Jisse Aap Reliance Jio Sim Ko 3G Smartphone Me Use Kar Sakte Ho Aor Chala Sakte Ho .

Jio Ko 3G Mobile Me Chalane Ke Liye Aapke Aor Bhi Bhut Saare Sawaal Honge Jiska Jabab Aap Pana Chahte Hai .Reliance Jio Ko 3g Phone Me Chalane Ka Tarika Thora Risky Hoga Lekin Aap Isse Use Kar Sakte Ho . Kyu Ki Ye Ek Safety Method Hoga .
Example ke Liye –
* How To Use Reliance Jio Sim In 3G Android Phone
* 3g Mobile Me Reliance Jio 4g Sim Kaise Chalate Hai
* Kya – Kya chahiye – Kis Chiz Ki Jarurat Hoti Hain .
* Konsa Version Hona Chahiye – Konse Company Ka Hona Chahiye .
* Aor Bhi Bhut Kuch
Lekin Sabhi Sawaalo Ke Jabab Aapko Yaha Mil Jayge Mai Uska Pura Tarika Aapko Bataunga .

3G Mobile Me Reliance Jio 4G Sim Kaise Chalate Hai Uska 1st Tarika

1. sabse Phele Apne SmartPhone Me MTK Engineering Mode Download Kare .
2. Phir Ise Open Kare Aor Setting Me Jayiye .
3. Ab Network Me ” Wcdma GSM ” select Karde.
4. nOw Ek Baar Mobile Switch Off Karen.

6. Ab Phone Ko On Kariye .5. ab Phele Wale Slot Me Active Jio Sim Lagaiye Dusra Slot Khali Rakhiye.
7. Ye Ho Gaya Aapka Pura Kaam Ab Aap Dekh Sakte Hain Ki Aapko 4g Network Chalau Ho Gaya Hain Ab Aap Ek Baar Device Setting Me Jake Network Select Karle Aor Data On Karke Dekhe Ki Free Internet Chalata H Yaa Nahi .

3G Phone Me Reliance Jio Sim Kaise Chalaye Uska 2nd Tarika

Hello Dosto Dusre Tarike Par Abhi Research Chal Rahi Hain Jaise Hi Dusri Tricks Work Karne Lagegi Iss Post Ko Update Kar Diya Jayga . Post Update Kab Hogi Iske Liye Aap Hamari Website Par Daily Visit Kariye Aapko Update Ka Notification Mil Jayga Yaa Fir Aap Hamare Free Mail Delivery Le Sakte Hain .
Ek Khas Baat Jo Mai Aapko Bata Deta Hu Ki Jo ” MTK Engineering ” App h Iski Setting Maine Jitni Batayi H Utni Hi Set Kare Jayada Setting Chedne Par Aap Device Ko Nuksaan Bhi Pauch Sakta Hain . Ye Baat Aapko Aor Koi Nahi Batayga Isliye Ye Saabdhani Jarur Rakhe . Aor Kishi Bhi Tarha Ki Device Kharabi Ke Liye ” Hindinetbook.com ” Website Jimmedar Nahi Hogi .
Ye Bhi Padhe –>
Toh Dosto Reliance Jio Sim Ko 3g Mobile Me Chalane Ki Ye Tricks Aapko Kaisi Lagi Hame Comment Karke Bataye Aor Agr Iske Baare Me Koi Sawaal H Toh Hame Post Par Comment Kar Sakte H .aapki Help Karne Me Hame Khusi Hogi . Thanks !
                 “Ab Yeh Tricks Sabhi smartphon

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

please comment your choice game ...